बुधवार, २१ जुलाई, UP Police SI Exam 2021: UPSI की परीक्षा से पहले क्या लगवानी होगी वैक्सीन, जानिए क्या है नियम

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) द्वारा  आयोजित की जा रही यूपी SI भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 जून 2021 को पूरी हो गई है लेकिन इसके लिए अभी तक परीक्षा की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। इस भर्ती के लिए साल की शुरुआत में नोटिफिकिशेन जारी हुआ था। लेकिन कोरोना की वजह से प्रक्रिया में देरी होती चली गई। हालांकि अब उम्मीद है कि अगले दो से तीन महीने में इसके लिए परीक्षा और रिक्रूटमेंट की प्रक्रिया भी पूरी कर ली जाएगी। अगर आपने भी इसके लिए आवेदन किया था और आप इस परीक्षा में शामिल हो रहे हैं तो अपनी तैयारी को और भी मजबूत बनाने के लिए आपको आज ही सफलता के फ्री कोर्स को ज्वॉइन कर लेना चाहिए।

कब होगी परीक्षा 

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने यूपी में 9,534 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया भी पूरी कर ली है। अनुमान है कि परीक्षा की तारीख भी जल्द ही घोषित की जा सकती है। कई मीडिया रिपोर्टों में खबर ये भी है कि इसके लिए अक्टूबर के महीने में परीक्षा हो सकती है। 

क्या लगवानी होगी वैक्सीन, दूर करें कन्फ्यूजन 

अभ्यर्थियों को बता दें कि इन दिनों कई मीडिया रिपोर्टों में यूपी एसाई की परीक्षा से पहले वैक्सीन लेने की बात सामने आ रही है जिसे लेकर यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। ऐसे में अभ्यर्थियों को हर अपडेट के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहना चाहिए।  

करें फ्री में परीक्षा की तैयारी 

अगर आप प्रतियोगी परीक्षाओं की घर बैठे पक्की तैयारी करना चाहते हैं  तो आप सफलता द्वारा चलाई जा रही फ्री Classes को ज्वॉइन कर सकते हैं। यहां सभी प्रतियोगी परीक्षाओं UPSI, UP-ASI, UPSSSC PET, NDA,CTET, UPTET, पॉलिटेक्निक, NDA/NA, CDS, AFCAT की दिल्ली की बेस्ट फैकल्टी द्वारा लाइव क्लासेस के साथ तैयारी कराई जा रही है। तो देर किस बात की अभी डाउनलोड करें   Safalta-app और शुरू करें घर बैठकर पक्की तैयारी।


बारिश के छाता पर 45% तक छूट प्राप्त करें।



यूपी की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें