मैनपुरी/ गुरुवार, २५ नवंबर/ मैनपुरी में सड़क हादसा: ट्रैक्टर ने टेंपो में मारी टक्कर, दो चचेरे भाइयों की मौत, मां-बुआ घायल

मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र में नगला गुलाबी के पास बुधवार की रात ट्रैक्टर ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में दो बालकों की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं घायल हो गईं, जिन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इधर, हादसे के बाद मृतक बच्चों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।  

दिवाली सजावटी रोशनी पर 45% तक छूट प्राप्त करें।



जानकारी के मुताबिक थाना एलाऊ के गांव मेरापुर गुजराती निवासी शीला कुमार पत्नी धर्मेंद्र , उनका पुत्र आलोक रंजन, स्वाति पत्नी सतीश चंद्र, उनका पुत्र वंशुल, अनीता पुत्री रामप्रकाश भोगांव से टेंपो में बैठकर घर आ रहे थे। गांव नगला गुलाबी के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टेंपो में टक्कर मार दी। 

हादसे में 12 वर्षीय आलोक रंजन और पांच वर्षीय वंशुल की मौत हो गई। जबकि शीला कुमारी, अनीता, स्वाति घायल हो गईं। सभी एक ही परिवार के हैं। शीला कुमारी और स्वाति जेठानी-देवरानी है। अनीता इन दोनों की ननद है। घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई में भर्ती कराया गया है।

मृतक बच्चों के दादा रामप्रकाश ने कोतवाली भोगांव में तहरीर दी है। इसमें बताया है कि ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक और टेंपो चालक फरार हो गए। पुलिस दोनों चालकों की तलाश में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम कराया गया है। 


मैनपुरी की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें