आगरा/ गुरुवार, २५ नवंबर/ मथुरा में दुष्कर्म पीड़िता ने खाया जहर: चलती कार में चार युवकों ने की थी वारदात, एक आरोपी गिरफ्तार

मथुरा में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने गुरुवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आईजी आगरा ने पीड़िता के बयान लिए हैं। उधर, थाना कोसीकलां पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 

दिवाली गिफ्ट पे पाएं 50% तक छूट



कोसीकलां क्षेत्र की रहने वाली युवती से चलती कार में चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद पीड़िता को हाईवे किनारे फेंक दिया। यह वारदात मंगलवार को हुई, जब युवती दरोगा भर्ती परीक्षा देकर आगरा से घर लौट रही थी। कोसीकलां आने के लिए युवती परिचित युवक के कहने पर कार में बैठी थी।

एक आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम तेजवीर है। वह हरियाणा के पलवल का रहने वाला है। पुलिस ने वो कार भी बरामद कर ली है, जिस कार में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।  आरोपी से सोशल मीडिया के माध्यम से हुई दोस्ती
हाईवे पर चलती कार में हुई सामूहिक दुष्कर्म घटना में शामिल एक युवक पीड़िता का दोस्त था। दोनों की सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से दोस्ती हुई थी। वह उसे परीक्षा दिलाने के लिए लेकर गया था। घटना में शामिल बाकी युवक इसी परिचित के दोस्त बताए जा रहे हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है। 

चलती कार में दुष्कर्म का मामला: मानवाधिकार आयोग ने मथुरा पुलिस से 24 घंटे में मांगी जांच रिपोर्ट

मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान
सामूहिक दुष्कर्म के मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश मानव अधिकार आयोग ने मथुरा के एसएसपी को जांच के आदेश दिए हैं। आयोग ने कहा कि इस मामले की जांच किसी क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारी से कराकर 24 घंटे में रिपोर्ट सौंपी जाए। 

आगरा की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें