आगरा/ बुधवार, २१ जुलाई/ लाखों रुपये के आभूषण सहित पुलिस ने पकड़े छह चोर

टूंडला। नगर में बंद मकानों और दुकानों में चोरी करने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस टीम ने चोरी करने वाले गैंग एवं चोरी के माल को खरीदने वाले छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में से लाखों रुपये के आभूषण और अन्य चोरी के माल, चोरी में प्रयुक्त उपकरण व घटना में प्रयुक्त ऑटो बरामद किया।

बारिश के छाता पर 45% तक छूट प्राप्त करें।


एसपी अशोक कुमार ने बताया कि सूचना पर सूर्यनगर रोड, मोक्षधाम के सामने से पुलिस ने दीपू उर्फ दीपक, भूरा उर्फ आकाश, आकाश, पुष्पेंद्र उर्फ गुल्ला निवासी न्यू शिव नगर, नगर पालिका के पीछे थाना टूंडला फिरोजाबाद, मुन्नालाल निवासी सांवले प्रसाद रोड जैन गली और विष्णु कुमार पुत्र प्रयागराज निवासी एमपी रोड, नई बस्ती थाना टूंडला को गिरफ्तार किया।
इस दौरान एक आरोपी पंकज कुमार निवासी शिवनगर कालोनी नगर पालिका के पीछे थाना टूंडला फरार हो गया। आरोपियों के पास से चोरी के लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण, शैक्षणिक प्रमाण-पत्र, पासबुक बरामद की गईं। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार मुन्नालाल ज्वेलर्स की दुकान पर कर्मचारी और विष्णु कुमार ज्वेलर्स है। ये दोनों लोग चोरी के माल को खरीदते थे एवं साक्ष्य मिटाने के लिए गला देते थे। एसएसपी अशोक कुमार ने चोरों को गिरफ्तार करने पर सीओ अभिषेक श्रीवास्तव थाना प्रभारी विनय कुमार मिश्रा व उनकी टीम को बधाई दी है।
पुलिस ने ये सामान किया बरामद
टूंडला। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों से सोने का दो पैंडल, दो सोने की अंगूठी, नौ चांदी की पायल, तीन चांदी के सिक्के, सात जोड़ी सोने की झुमकी, एक सोने की लेडीज अंगूठी, चांदी के 28 बिछवा, एक सोने का कॉलर, कान की झुमकी सफेद धातु की एक जोड़ी, एक गले का पैंडल सफेद धातु का, 51 सोने की हाथ की चूड़ी, पांच पायल, एक चांदी की अंगूठी, एक गले की लर, दो झुमके समेत अन्य लाखों रुपये के आभूषण बरामद किए।

आगरा की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें