कानपुर नगर/ गुरुवार, २५ नवंबर/ छात्र की मौत के मामले में तीन दोस्तों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज

रसूलाबाद। अकौढ़िया निवासी छात्र का शव मक्का निवादा के पास सड़क किनारे पानी भरे खड्ड में मिला था। मामले में छात्र की मां ने उसके दोस्तों पर हत्या की आशंका जताकर तहरीर दी थी। अब पुलिस ने तीन दोस्तों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

दिवाली के कपड़ों पे 70% तक की छूट।


अकौढ़िया निवासी सौरभ छिबरामऊ में बुआ के यहां रहकर इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहा था। दीपावली पर वह छोटे भाई के साथ गांव आया था। दूसरे दिन दोपहर में तीन दोस्त उससे मिलने घर पहुंचे थे। कुछ देर बातचीत के बाद सौरभ बाइक से दोस्तों को छोड़ने की बात कहकर घर से निकला था।
इसके बाद वह नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। खोजबीन में छह नवंबर को उसका शव मक्का निवादा के पास सड़क किनारे पानी भरे खड्ड में पड़ा मिला था। नजदीक की बाइक खड़ी थी और मोबाइल रखा था। पोस्टमार्टम में डूबने से मौत होना पाया गया था।
हालांकि पूरे शरीर पर कीचड़ लगा मिलने और चेहरे व हाथ पर चोट के निशान मिले थे। मृतक की मां शीला ने गांव के दीपक, रसूलपुर निवासी अंकुर यादव व बांस खेड़ा निवासी ऋषभ यादव पर पुत्र की हत्या का आरोप लगा तहरीर दी थी।
पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की है। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पूछताछ के लिए आरोपियों की तलाश की जा रही है। विवेचना के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर नगर की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें