कानपुर नगर/ गुरुवार, २५ नवंबर/ कानपुर: सरेराह सराफ पिता-पुत्र को गोली मारकर लूटा, बोलेरो सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

कानपुर में किदवई नगर के ब्लॉक में बुधवार रात बोलेरो सवार बदमाशों ने सराफा कारोबारी पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और एक बैग लूटकर फरार हो गए। गोली कारोबारी के दाहिने हाथ पर और उसके बेटे की सीने पर लगी। पुलिस ने दोनों को सर्वोदय नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

दिवाली के कपड़ों पे 70% तक की छूट।



सराफ के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है। लूटे गए बैग में केवल लैपटॉप था। जहां वारदात हुई वहां पुलिस पिकेट है। किदवई नगर एम ब्लॉक निवासी सराफ सुरेश वर्मा की गायत्री ज्वैलर्स के नाम से के ब्लॉक में दुकान है।

रात करीब साढ़े आठ बजे सुरेश व उनका बेटा शशांक दुकान बंद कर बस दो कदम ही बढ़े थे तभी सफेद रंग की एक बोलेरो आकर रुकी। दो असलहाधारी बदमाश उतरे और गोलियां चलाने लगे। पहले सुरेश के दाहिन हाथ पर गोली लगी। उसके बाद बदमाशों ने शशांक की सीने पर गोली मार दी।

दोनों खून से लथपथ होकर गिर पड़े तो बदमाश शशांक का बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में जेवरात नहीं थे। केवल लैपटॉप था। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया उससे बदमाशों को बैग में जेवरात होने की आशंका थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया है।

कानपुर नगर की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें