गोरखपुर/ गुरुवार, २५ नवंबर/ गोरखपुर: स्वच्छ सर्वेक्षण पोर्टल पर लंबित 4500 मामले सात दिन में निपटाएं, नगर आयुक्त ने दिया निर्देश

गोरखपुर नगर आयुक्त अविनाश सिंह ने स्वच्छ सर्वेक्षण पोर्टल पर लंबित 4500 मामलों को सात दिन में निपटाने का निर्देश दिया है। वह बुधवार को स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 एवं खिचड़ी मेला की तैयारी के संबंध में बैठक कर रहे थे। बैठक में अपर नगर आयुक्त, उप नगर आयुक्त, मुख्य अभियंता महाप्रबंधक जलकल नगर स्वास्थ्य अधिकारी, सभी जोनल अधिकारी, कनिष्ठ प्रभारी (स्वास्थ्य), सभी सफाई निरीक्षक एवं सफाई सुपरवाइजर उपस्थित थे।

दिवाली गिफ्ट पे पाएं 50% तक छूट



 बैठक में उन्होंने स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के मद्देनजर सभी सफाई सुपरवाइजरों को निर्देशित किया गया कि अपने-अपने वार्ड में स्वच्छ वातावरण प्रोत्साहन समिति गठित कर रविवार को बैठक आयोजित कर लें।

सुपरवाइजरों ने बताया कि उनके वार्डों में काफी परिवारों द्वारा खुले में शौच किया जा रहा है। इसपर नगर आयुक्त ने जोनल अधिकारियों को जोन के गरीब व्यक्तियों को सामुदायिक शौचालय के लिए पास जारी करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही उन्होंने सभी वार्डों में सुबह आठ बजे तक कूड़ा उठवा लेने और गंदगी फैलाने वालों का चालान करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों-कर्मचारियों को दिए।

गोरखपुर की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें