गोरखपुर/ बुधवार, २१ जुलाई/ गोरखपुर: मासूम को झारखंड में बेचने के लिए मौसा ने किया था अपहरण, पुलिस ने भेजा जेल

गोरखपुर जिले के गुलरिहा इलाके के नंदानगर कॉलोनी से सोमवार सुबह ढाई साल के बच्चे का अपहरण मौसा ने झारखंड में बेचने के लिए किया था। वारदात में उसका एक दोस्त भी शामिल है। पूछताछ में इसकी पुष्टि होने के बाद पुलिस आरोपी मौसा सीताराम और उसके दोस्त जय शंकर श्रीवास्तव को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।  

बारिश के छाता पर 45% तक छूट प्राप्त करें।



जानकारी के मुताबिक नंदनगर कॉलोनी निवासी सरोज गुप्ता के इकलौते पुत्र आदर्श गुप्ता का सोमवार की सुबह मौसा ने टॉफी दिलाने के बहाने घर से अपहरण कर लिया था। वह बच्चे को झारखंड में बेचने की फिराक में था। 

आधे घंटे बाद जब मासूम घर नहीं पहुंचा तब उसकी मां ने खोजबीन शुरू की। अपने जीजा के नंबर पर फोन किया तो उसने बच्चे को घर पर पहुंचाने की बात कही। परेशान मां ने गुलरिहा पुलिस को सूचना दी थी। 

गुलरिहा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपहरणकर्ता को देवरिया जीआरपी के माध्यम से पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में अपहरणकर्ता की पहचान बलिया जनपद के थाना गडवार के जिगनिया खास निवासी सीताराम गुप्ता व जय शंकर श्रीवास्तव के रूप में हुई। 

दोनों वर्तमान में शाहपुर इलाके के संगम चौराहे के पास किराए पर मकान लेकर रहते थे। गुलरिहा पुलिस ने फिरौती के लिए अपहरण करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया।

गोरखपुर की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें