गोरखपुर/ बुधवार, २१ जुलाई/ गोरखपुर: पूर्व प्रधान की हत्या के आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई, मतदान से एक दिन पहले हुई थी घटना

गोरखपुर जिले के खजनी इलाके के उनवल के पास पूर्व प्रधान गिलगिले दुबे की गोली मारकर हत्या करने के मामले में 12 आरोपियों पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अब थानेदार की तहरीर पर उन पर गैंगस्टर एक्ट लगा है।

बारिश के छाता पर 45% तक छूट प्राप्त करें।



 जानकारी के मुताबिक, पूर्व प्रधान चुनाव प्रचार कर 14 मार्च की रात अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में चुनाव लड़ रहे दूसरे पक्ष के लोगों ने घेर लिया था और ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। गोली लगने से घायल गिलगिले दुबे को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया था। अब पुलिस ने आरोपितों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है।

थानेदार अजय कुमार मौर्या ने तहरीर में लिखा है कि ये सभी गोलबंद अपराधी हैं और इससे समाज को खतरा है। पुलिस ने शंभू यादव, जोखू यादव, विवेक यादव, देवेंद्र यादव, शशंका यादव, प्रभुनाथ यादव, अजय यादव, अभिषेक यादव, मनोज तिवारी, अभिषेक उर्फ तीसू, रिंकू यादव, पिंटू यादव पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है।
 
चुनावी रंजिश को लेकर महिलाओं से मारपीट
जगतबेला। चिलुआताल इलाके के उसका गांव में चुनावी रंजिश को लेकर मंगलवार की दोपहर महिलाओं से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि चुनाव में वोट न देने की आशंका पर वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, उसका निवासी रामकरन यादव प्रधान निर्वाचित हुए हैं। उनके  घर से एक किलोमीटर दूर राम अचल यादव, प्रदीप यादव का घर है। चुनावी रंजिश में 23 जून को प्रदीप यादव को मारपीट कर घायल किया गया था। पुलिस ने इसमें केस दर्ज किया था। आरोप है कि इसी बात को लेकर मंगलवार को फिर राम अचल की पत्नी व पुत्री के साथ मारपीट की गई है।

गोरखपुर की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें