कानपुर नगर/ गुरुवार, २५ नवंबर/ कानपुर देहात के रसवल रावत गांव में सूने घर से पांच लाख का सामान चोरी

रसूलाबाद। रसवल रावत गांव में सूने घर के गेट का ताला तोड़कर घुसे चोर 50 हजार रुपये नकद व जेवरात समेत पांच लाख का माल पार कर ले गए। सूचना पर पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

दिवाली के कपड़ों पे 70% तक की छूट।


रसवल रावत गांव निवासी दीप कुमार जोधपुर राजस्थान में एक फैक्टरी में काम करता है। वह वहीं किराये पर कमरा लेकर पत्नी राधा के साथ रहता है। गांव में उसके दो मकान है। एक घर में ताला लगाकर दूसरे घर में दीप की मां उमा देवी व पुत्री जिज्ञासा रहती है।
सोमवार को सूने घर के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर अलमारी में रखे 50 हजार रुपये नकद व करीब साढे़ चार लाख रुपये के जेवर चोरी कर ले गए। मंगलवार शाम को पुत्री जिज्ञासा दूसरे मकान में गई तो गेट का ताला टूटा देखा।
अंदर जाने पर सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा देख वह सन्न रह गई। उसने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद परिजन भी घर पहुंचे। दीप कुमार के चाचा अवध बिहारी दुबे ने यूपी 112 पर पुलिस को सूचना दी। उसने बताया कि सोमवार को जिज्ञासा ने डाकघर के खाते में पैसे जमा करने के लिए अलमारी से 22 हजार रुपये निकाले थे।
इसके बाद वह गेट में ताला बंद कर दूसरे घर में चली गई थी। मंगलवार की शाम को वह दूसरे घर में पहुंची तो गेट का ताला टूटा मिला। उन्होंने बताया कि चोर अलमारी में रखे साढ़े चार लाख के जेवर और 50 हजार रुपये नकद ले गए।
कहिंजरी चौकी इंचार्ज गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि यूपी 112 के माध्यम से सूचना मिली है। मौके पर जाकर छानबीन की गई है। अभी परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। केवल मौखिक तौर पर घटना के बारे में बताया है। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर नगर की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें