बस्ती/ शुक्रवार, २२ अक्‍तूबर/ बस्ती :  सीएम की सुरक्षा में लापरवाही पर चार पुलिसकर्मी निलंबित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुधवार को हुए दौरे से ठीक पहले अटल बिहारी बाजपेयी प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रिवाल्वर लेकर भीतर चले जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में सात पुलिस कर्मियों को लापरवाही का जिम्मेदार माना गया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि इनमें से चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है जबकि गैर जनपद से आए तीन अन्य पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के लिए संबंधित एसपी को पत्र भेजा गया है। 

दिवाली गिफ्ट पे पाएं 50% तक छूट



बकौल एसपी कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए जनपद एवं बाह्य जनपदों से राजपत्रित अधिकारी व अन्य पुलिस बल की नामवार ड्यूटी लगाई गई थी। कार्यक्रम से 45 मिनट पूर्व गौर ब्लाक के प्रमुख प्रतिनिधि जटाशंकर शुक्ल, उनके छोटे भाई के जितेंद्र पांडेय पहुंचे, जिनके पास लाइसेंसी रिवाल्वर था। मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकारी इटवा रमेश चन्द्र पांडेय जनपद सिद्धार्थनगर ने उसे रोककर तत्काल गेट से बाहर कर पूछताछ की। 

प्रकरण में प्रेक्षागृह के गेट व वीवीआईपी प्रवेश द्वार पर चेकिंग के लिए नियुक्त कर्मचारियों द्वारा बरतने के दृष्टिगत एसआई विंध्याचल थाना मुंडेरवा, एसआई हरिराय थाना रुधौली के अलावा मुख्य आरक्षी शिवधनी थाना कलवारी, मुख्य आरक्षी रामप्रकाश थाना कलवारी जनपद बस्ती को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बाकी दो पुलिस कर्मी सिद्घार्थनगर और एक संतकबीरनगर से संबंधित है। 


बस्ती की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें