लखनऊ/ शुक्रवार, २२ अक्‍तूबर/ अमेठी: होटल पर रखे बर्तन साफ करने के बाद बंदर ने किया भोजन, वायरल हुआ वीडियो

अमेठी जिले के बाजार शुकुल कस्बे में शुक्रवार सुबह एक होटल पर बर्तन साफ करते बंदर का वायरल वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। होटल मालिक के अनुसार बंदर देख लोग डर गए तो उसे खाने के लिए भोजन दिया गया लेकिन बंदर ने पहले हैंडपंप पर मौजूद बर्तन साफ किया फिर भोजन ग्रहण किया।

दिवाली सजावटी रोशनी पर 45% तक छूट प्राप्त करें।



मुफ्त का भोजन ग्रहण नहीं कर बंदर जहां लोगों की प्ररेणा का स्रोत बना हुआ है। वहीं लोग बंदर को मुनष्य से बुद्धिमान जीव बता रहे है। बाजार शुकुल कस्बा स्थित होटल का संचालन गिरधारी लाल मौर्या करते हैं।

बृहस्पतिवार को होटल पर लोग भोजन कर रहे थे। इसी दौरान वहां एक बंदर पहुंच गया। बंदर देख लोग भयभीत होकर भागने लगे। लोगों को भागता देख बंदर हैंडपंप पर पहुंच गया जहां बर्तन रखे हुए थे। बंदर देख गिरधारी लाल ने उसे भोजन दिया।



भोजन देखने के बावजूद बंदर से भोजन करने के बजाए पहले नल पर मौजूद कड़ाही व अन्य छोटे बर्तन साफ करने लगा। इस दौरान लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में बंदर मुफ्त का भोजन करने के बजाए बर्तन साफ करने के बाद भोजन करता नजर आ रहा है।

बंदर को बर्तन साफ करता देख लोग अंचभे में पड़ गए। होटल मालिक ने बताया कि बंदर ने बिना काम किए भोजन को छुआ तक नहीं। मौके पर मौजूद नरेंद्र कुमार, भुट्टू, शिवकुमार, सतगुरु व रामबाबू ने कहा कि बंदर का बर्तन साफ करने के बाद
भोजन करना उन्हें एक नई सीख दे गया। मुफ्त का भोजन नहीं करने से बंदर लोगों की प्रेरणा का स्रोत बन रहा है। वायरल वीडियो लोगों के बीच कौतूहल का विषय बना हुआ है।


लखनऊ की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें