अलीगढ़/ गुरुवार, २२ जुलाई/ अलीगढ़ः दुकानों में पानी घुसने पर स्वर्ण जयंती नगर में जाम व प्रदर्शन

महानगर के स्वर्ण जयंती नगर स्थित औरा पर्ल अपार्टमेंट के बाहर बेसमेंट की दुकानों में नाले के ओवरफ्लो से हुआ जलभराव दुकानदारों के गुस्से का कारण बन गया। यहां दुकानदारों ने स्वर्ण जयंती नगर के मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर उग्र प्रदर्शन किया। करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा।

बारिश के छाता पर 45% तक छूट प्राप्त करें।


खबर पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल समझाकर जाम खुलवाया और नगर निगम अधिकारियों से वार्ता की। साथ में फायर स्टेशन से ट्राली मंगवाई। इसी बीच नगर निगम से भी ट्राली आ गई। तब जाकर पानी निकल सका। मंगलवार और बुधवार को भारी बारिश के बाद औरा पर्ल अपार्टमेंट के बाहर की दुकानों में व बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच के नीचे की बेसमेंट की दुकानों में नाले के ओवरफ्लो के चलते पानी घुस गया। दुकानदारों का कहना है कि जलभराव से काफी नुकसान हुआ है। फ्रीज, लैपटॉप सहित अन्य कीमती चीजों को नुकसान हुआ है। नाराज दुकानदारों ने जाम लगाकर नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया।
दुकानदारों का कहना है कि वार्ड पार्षद ने भी सहयोग नहीं किया। इस सूचना पर पहले इंस्पेक्टर क्वार्सी विजय सिंह बाद में विधायक अनिल पाराशर, भाजपा महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत, डॉ.विभव वार्ष्णेय, पार्षद विजय तोमर आदि पहुंच गए। पुलिस के समझाने पर जाम खुल गया। वहीं इंस्पेक्टर ने नगर निगम अधिकारियों से वार्ता की। वहीं विधायक ने एसएसपी से वार्ता कर फायर स्टेशन की ट्राली मंगवाई। वहीं नगर निगम से भी ट्राली मंगवाई गई। काफी प्रयास के बाद शाम को नगर निगम की ट्राली शुरू हो सकी, जबकि फायर स्टेशन की ट्राली ने पानी निकाला। अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार गुप्त ने बताया कि पंप भेजकर दोनों जगह की दुकानों से पानी निकलवाया गया है।

अलीगढ़ की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें