आजमगढ़/ गुरुवार, २५ नवंबर/ आजमगढ़ में हादसा: 20 बच्चों को स्कूल लेकर जा रही बस पलटी, चार घायल

आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र के पांडेपार गांव के पास शारदा सहायक नहर पुल पर गुरुवार सुबह लगभग आठ बजे एक स्कूल बस पलट गई। बस में बच्चे सवार थे,जिस कारण हादसे में चार बच्चे घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

दिवाली के कपड़ों पे 70% तक की छूट।



जानकारी के अनुसार, करमड़ी गड़ेरूआ में नायक नेशनल स्कूल की बस गांव की पगडंडियों पर चलते हुए बच्चों को लेकर हर दिन स्कूल जाती है। फिर छुट्टी के बाद बच्चों को उसी रास्ते से होकर उन्हें घर तक छोड़ती है। गुरुवार की सुबह लगभग आठ बजे स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल की जा रही थी।

बस जैसे ही पांडेपार गांव के पास पहुंची, अचानक पलट गई है। उस समय बस में 20 बच्चे सवार थे। इस घटना में महिमा(7) कक्षा-1, विशाल(10) कक्षा-3 निवासी ग्राम सतना बलुआ, अनुपम(15) कक्षा-8 निवासी ग्राम भागलपुर, आयुष(12) कक्षा-7 निवासी ग्राम पारनकुंडा  घायल हो गए।
घटना के बाद घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। बाकी बच्चों को उनके घर भेज दिया गया। घटना का कारण बताया जहा है कि एक दूसरे स्कूल की बस भी सामने से पुल के ऊपर से नीचे आ रही थी। उसने नायक नेशनल वाली बस को पास नहीं दिया, जिससे अनियंत्रित होकर बस पलट गई।


आजमगढ़ की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें