आगरा/ गुरुवार, २५ नवंबर/ महिला प्रधान के घर हमले में सपा नेता, पूर्व प्रधान समेत 10 नामजद

पिनाहट। क्षेत्र के ग्राम पंचायत इटायली के गांव किंदरपुरा की रहने वाली प्रधान अनीता देवी के घर पर हमला करने और मारपीट के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसमें समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष विनय यादव, पूर्व प्रधान योगेश यादव समेत 10 नामजद और चार अज्ञात को आरोपी बनाया गया है। इन सभी के खिलाफ एससी एसटी एक्ट की धारा लगाई गई है।

दिवाली गिफ्ट पे पाएं 50% तक छूट


प्रधान अनीता देवी ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी राम प्रताप का कुत्ता आए दिन उनके दरवाजे पर गंदगी कर देता है। सोमवार की शाम उनके पति हीरालाल पड़ोसी से इसकी शिकायत की थी। इस पर पड़ोसी कई लोगों के साथ लाठी-डंडे लेकर आए और उनके घर पर हमला कर दिया। हमलावरों ने प्रधान अनीता देवी, उनके पति और पुत्री प्रियंका व पुत्र गुड्डू को पीटकर घायल कर दिया।
एसओ प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि प्रधान के पति की तहरीर पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष विनय यादव, पूर्व प्रधान योगश यादव, रामप्रताप, रंजीत, प्रदीप, जुगुल किशोर, ऊषा, राजेश, अखिलेश, राधामोहन और चार अज्ञात के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

आगरा की पल पल की ख़बरों के लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

facebook.com/upkikhabarlive

सम्बंधित खबरें